Minister Rajnath Singh In Pithoragarh

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh : केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे पिथौरागढ़, शहीद सम्मान यात्रा में की शिरकत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन पिथौरागढ़ राजकाज
News Uttarakhand

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही अब राज्य में केन्द्रीय मंत्रियों की चहकदमी भी बढ़ने लगी है। इसी क्रम में आज उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में ​केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे जहां उन्होंने शहीदों के सम्मान में आयोजित शहीद सम्मान यात्रा में शिरकत की।

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh

श​हीदों के परिजनों से राजनाथ ने की मुलाकात : 

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh : केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज पिथौरागढ़ पहुंचे जहां सीएम पुष्कर सिंह धामी, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट समेत अन्य नेताओं ने राजनाथ सिंह का भव्य स्वागत किया। इस दौरान राजनाथ सिंह ने शहीदों के परिजनों से मुलाकात ​की साथ ही उन्हें नमन किया।

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh :

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh

दिव्य और भव्य बनाया जाए सैन्यधाम : 

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh : इस दौरान केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तराखंड में सैन्य धाम का निर्माण होना गर्व की बात है जिसके लिए मैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध करता हूं की सैन्यधाम को दिव्य और भव्य बनाया जाए साथ ही सैन्य धाम में शहीदों के घरों की मिट्टी के साथ ही उनके नाम भी अंकित कराए जाएं। राजनाथ सिंह ने सीएम पुष्कर से ये भी कहा कि सैन्य धाम में डिजिटल व्यवस्था भी कराई जाए जिससे कहीं से भी लोग सैन्य धाम के दर्शन कर गौरवांवित हो सकें।

Minister Rajnath Singh In Pithoragarh

ये भी पढ़ें : कालाढूंगी में लाखों की लागत से बने मोटर मार्गों का हुआ शिलान्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published.