Minor Girl Molested In Ramnagar

Minor Girl Molested In Ramnagar : नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़, कारवाई के डर से अध्यापक ने खुद को बाथरूम में किया बंद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल विशेष
News Uttarakhand

Minor Girl Molested In Ramnagar : रामनगर के शिक्षा के मंदिर में घिनौनी हरकत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कॉलेज में में लगभग तीन घण्टे तक हाई प्रोफाइल ड्रामा हुआ। कॉलेज के अध्यापक पर नाबालिक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने कर अरोप लगा है। पीड़ित छात्रा के परिजनों द्वारा आरोपी शिक्षक के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। जहां अध्यापक ने छात्रा के परिजन और लोग उसके साथ मारपीट ना कर दें इस डर से खुद को बाथरूम में बंद कर लिया।

Minor Girl Molested In Ramnagar :

Minor Girl Molested In Ramnagar

Minor Girl Molested In Ramnagar : कॉलेज के प्रधानाचार्य और स्टाफ द्वारा अध्यापक को बाहर आने के लिए कई बार अनुरोध किया गया। लेकिन अध्यापक बाहर नहीं आया। वहीं मौके पर पुलिस के समझाते पर भी अध्यापक बाथरूम से बाहर नहीं आया। फिर लगभग तीन घण्टे बीत जाने के बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम से बाथरूम का गेट काटने की बात कही तब अध्यापक खुद बाहर आ गए।

Minor Girl Molested In Ramnagar

ये है पूरा मामला : 

Minor Girl Molested In Ramnagar : दरअसल रामनगर के एमपी इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की नाबालिग छात्रा के साथ अध्यापक ने कॉलेज में ही अश्लील हरकत की और छात्रा को किसी को ना बताने की धमकी भी दी। लेकिन पीड़ित छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बता दी। जिसके बाद पीड़ित छात्रा के चाचा ने अध्यापक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। फिर छात्रा के परिजनों के कॉलेज में पहुंचने पर खूब हंगामा हुआ।

Minor Girl Molested In Ramnagar

Minor Girl Molested In Ramnagar : आरोपी शिक्षक को कार्रवाई करने की घटना की भनक लगते वो शिक्षक ने कॉलेज के बाथरूम में खुद को बंद कर लिया था। पुलिस और स्टॉफ के काफी समझाने के बाद अध्यापक के बाथरूम से बाहर निकलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद अध्यापक को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : कैबिनेट में देवस्थानम बोर्ड को रद्द करने के साथ ही कई फैसलों पर मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.