Newly Bride Abscond With Lover

Newly Bride Abscond With Lover : शादी के दो माह बाद प्रेमी संग फरार हुई महिला, दीदी जीजा ने की मदद तो पति ने कराया मुकदमा दर्ज

हरिद्वार उत्तराखंड क्राइम
News Uttarakhand

 Newly Bride Abscond With Lover : लक्सर में एक महिला शादी के दो माह बाद अपने प्रेमी संग फरार हो गई बताया जा रहा है कि महिला का प्रेम प्रसंग अपनी बहन के देवर के संग चल रहा था। जिसके बारे में महिला की दीदी और जीजा को भी मालूम था फिर क्या था दोनों ने मिलकर महिला को उसके प्रेमी संग भगाने में मदद की और ऐसे ​महिला अपने प्रेमी के संग फरार हो गई।

 Newly Bride Abscond With Lover

 Newly Bride Abscond With Lover :

बैंक से ही प्रेमी संग फरार हुई महिला

जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पति से कहा की उसे अपना रिजल्ट देखना है जिसके लिए उसे लक्सर जाना होगा और दोनों लक्सर आ गए। घर पहुंचने के बाद महिला ने अपने पति से कहा कि मुझे अपने खाते से पैसे निकालने हैं जिस पर पति उसे बालावाली मार्ग पर स्थित बैंक ले गया जहां पर महिला ने योजना के मुताबिक अपने पति से कहा कि वह पासबुक अपने घर पर ही छोड़ आई है इसके बाद पति महिला को बैंक में ही छोड़कर पासबुक लेने के लिए घर चला गया और जब वापस आकर देखा तो महिला बैंक में नहीं थी।

 Newly Bride Abscond With Lover :

 Newly Bride Abscond With Lover

 Newly Bride Abscond With Lover : पति ने सभी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

महिला के नहीं मिलने पर पति ने काफी ढूढ़ने के बाद बैंक के सीसीटीवी कैमरा देखा तो पता चला कि उसकी पत्नी अपने दीदी—जीजाजी और उसके छोटे भाई के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है। जिस पर पति ने अपने जीजा को फोन किया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया कि उनकी पत्नी उनके साथ नहीं है।

ये भी पढ़ें : चार धामों के दर्शन पर जा रहे हैं तो पहले जान लें मौसम का हाल, वरना बढ़ सकती है दिक्कतें

जिसके बाद पति ने पुलिस को तहरीर देते हुए अपनी पत्नी समेत दीदी— जीजाजी और महिला के प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि उसकी पत्नी घर से जेवर और 61 हजार रुपए लेकर भाग गई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.