Nishank On Election Result

Nishank On Election Result : निशंक का दावा, हिमाचल और गुजरात में भी खिलेगा कमल

राजकाज राजनीति विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Nishank On Election Result : पूर्व केन्द्रीय मंत्री व हरिद्वार सांसद इन दिनों हरिद्वार दौरे पर हैं जहां उन्होंने डामकोठी पर अधिकारियों की बैठक लेने के साथ ही जनता की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण का आश्वासन भी दिया लेकिन इसी बीच गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव के नतीजों को लेकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने साफ तौर पर दावा किया की उत्तराखंड की ही तर्ज पर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा की रिकॉर्ड तोड़ जीत होगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस की सरकार वाले मिथक को तोड़ेगी और बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Nishank On Election Result :

Nishank On Election Result

Nishank On Election Result : उत्तराखंड की तरह गुजरात के मिथक को भी तोड़ेगी भाजपा

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद निशंक ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से प्रभावित होकर देश की जनता भाजपा को पसंद कर रही है और उनका दावा है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा की बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड की वादियों में खोया बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा का दिल, ऋषिकेश में बिता रही हैं समय

Nishank On Election Result

सांसद निशंक ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा ने उत्तराखंड में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस वाले मिथक को तोड़ सरकार बनाई है उसी प्रकार हिमाचल प्रदेश में भी उनकी सरकार बनने का रही है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली निकाय और यूपी उपचुनाव में भी भाजपा के बेहतर प्रदर्शन का दावा किया।

ये भी पढ़ें : Ramesh Pokhriyal

Leave a Reply

Your email address will not be published.