Karishma Kapoor In Rishikesh

Karishma Kapoor In Rishikesh : उत्तराखंड की वादियों में खोया बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा का दिल, ऋषिकेश में बिता रही हैं समय

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल देहरादून मनोरंजन
News Uttarakhand

Karishma Kapoor In Rishikesh : उत्तराखंड के खूबसूरत नजारों का दीदार करने के लिए इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी उत्तराखंड के ऋषिकेश में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हुई है जिसकी कई तस्वीरें करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की है।

Karishma Kapoor In Rishikesh

Karishma Kapoor In Rishikesh :

बता दें कि करिश्मा ने ऋषिकेश में समय बिताते हुए यहां की खूबसूरत वादियों और गंगा की लहरों से अठखेलियां करती हुई अपनी कई वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिनको उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं इन फोटोस के साथ करिश्मा ने एक बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

ये भी पढ़ें : दुल्हनिया लाने से पहले धरने पर बैठा दुल्हा, सड़क बनवाने की करी डिमांड

Karishma Kapoor In Rishikesh

Karishma Kapoor In Rishikesh :

करिश्मा ने लिखा की मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है। बता दें कि करिश्मा पिछले 4 दिनों से ​मुनिकीरेती क्षेत्र में हैं इस दौरान उन्होंने गंगा किनारे, खूबसूरत पहाड़ी के साथ की कई वीडियोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। बताया जा रहा है कि करिश्मा टिहरी के नरेंद्रनगर तहसील क्षेत्र के बड़े होटल में ठहरी हैं इस दौरान उन्होंने होटल के पा स गंगा घाट पर होने वाली गंगा आरती में भी प्रतिभाग किया।

ये भी पढ़ें : Karisma Kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published.