Palmistry Astrology

Palmistry Astrology : हाथ में है ऐसी रेखा तो हो जाएं सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Palmistry Astrology : हाथों की रेखा कई बार हमें कुछ ऐसा बता देती है जो शायद इंसान ने कभी सोचा भी नहीं होता। और आज हम भी आपको आपकी हाथों की रेखा से जुड़ी कुछ ऐसी ही बात बताने जा रहे हैं जो शायद आपने सोची भी नहीं होगी।

Palmistry Astrology

जीवन के कई पहलुओं को दर्शाती है हाथों की रेखा : 

Palmistry Astrology : सनातम धर्म के अनुसार हस्तरेखा का विशेष स्थान है। हाथ की रेखाएं हमारे जीवन से जुड़ी होती है जो आपकी आयु से लेकर नौकरी तक के बारे में बता सकती है लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो शायद आपने नहीं सोचा होगा जी हां आपकी हाथों की रेखा आपके जेल जाने की भविष्यवाणी तक कर सकती है। हस्तरेखा विज्ञान में गुरु पर्वत को छोड़कर अन्य कहीं भी क्रॉस के निशान को अच्छा नहीं माना गया है।

Palmistry Astrology : 

गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान जहां शुभ परिणाम देता है वहीं अन्य पर्वत पर इसके नकारात्मक परिणाम मिलते हैं। यदि व्यक्ति के केतु पर्वत पर क्रॉस का निशान मिलता है तो व्यक्ति की शिक्षा प्रभावित होती है। चाहे वह पारिवारिक समस्या हो या फिर बीमारी, पढ़ाई में बाधा आती ही है। मंगल पर्वत पर क्रॉस का निशान झगड़े को प्रेरित करता है। कई बार इस स्थिति में व्यक्ति को जेल भी जाना पड़ता है।

Palmistry Astrology

जीवनसाथ के बारे में भी बताती हैं रेखाएं :

Palmistry Astrology : यही नहीं हस्तरेखा आपके जीवन साथी के बारे में भी बता सकती है। हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार यदि इस पर्वत पर निशान है तो इसका मतलब है कि व्यक्ति को जीवनसाथी शिक्षित और उच्च कुल से मिलेगा। गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान सुखी वैवाहिक जीवन का संकेत भी देता है। शनि पर्वत पर क्रॉस का निशान व्यक्ति के जीवन में गंभीर चोट का संकेत करता है। सूर्य पर्वत पर क्रॉस का चिह्न व्यक्ति को अपमान दिलाता है। व्यापार में ऐसे लोगों को निरंतर घाटा होता रहता है। यही नहीं आपकी हाथों की रेखा आपके जीवन से जुड़ी कई और ऐसी बाते बता सकती है जो आपने कभी सोची भी नहीं होगी।

Palmistry Astrology

ये भी पढ़ें :  यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध ने बढ़ाई भारतीयों की धड़कने, उत्तराखंड के कई छाए फंसे

Leave a Reply

Your email address will not be published.