Patvari Paper Leak

Patvari Paper Leak : पटवारी पेपर लीक से आक्रोशित NSUI कार्यकर्ताओं ने सरकार का किया पुतला दहन, सीबीआई जांच की उठाई मांग

उत्तराखंड उधमसिंह नगर राजनीति
News Uttarakhand

Patvari Paper Leak : पटवारी भर्ती परीक्षा में पेपर लीक से आक्रोशित एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने खटीमा मुख्य चौक पर प्रदेश सरकार का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया साथ ही पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। जिला अध्यक्ष नरेन्द्र आर्य ने सरकार पर भारी लापरवाही और नाकामी का आरोप लगाते हुए कहा कि पटवारी के पेपर को हुए अभी 1 हफ्ता भी नहीं हुआ था और उससे पहले ही पेपर लीक होने की ख़बर सामने आ गई जो सरकार और आयोग की नाकामी को दर्शाता है।

उन्होंने कहा की ये सरकार की युवा विरोधी नीतियों का ही फल है की एक के बाद एक पेपर लीक के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन युवा कांग्रेस युवाओं के साथ ये छलावा नहीं होने देगी और हम तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक मामले की सीबीआई जांच नहीं कराई जाती।

Patvari Paper Leak : 

Patvari Paper Leak

Patvari Paper Leak : युवा विरोधी नीतियां अपनाने का लगाया आरोप

बता दें कि हाल ही में पटवारी लेखपाल भर्ती परीक्षा लीक होने की खबर से प्रदेश के युवाओं में भारी आक्रोश और उबाल देखने को मिल रहा है।

Patvari Paper Leak

ये भी पढ़ें : पेपर लीक पर सीएम धामी का बयान, युवाओं के भविष्य खराब करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

वहीं इस मामले में आज उत्तराखंड सरकार और राज्य लोक सेवा आयोग पर भारी लापरवाही और नाकामी तथा प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए आक्रोशित और बौखलाए युवा कांग्रेस के कार्यकताओं ने प्रदेश सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया तथा नारेबाजी की। वहीं खटीमा मुख्य चौक पर प्रदेश सरकार का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें : पटवारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.