Rakesh Tikait Met Ankita Parents

Rakesh Tikait Met Ankita Parents: अंकिता भण्डारी के परिजनों से मिलने पौड़ी पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

Rakesh Tikait Met Ankita Parents  : दिवंगत युवती अंकिता भण्डारी हत्याकांड मामला गर्माता ही जा रहा है। एक तरफ एसआईटी अपनी जांच में लगी हुई है। वहीं पीड़ीत परिजनों से मिलने के लिए मुख्यमंत्री धामी विपक्ष के नेता और कई सामाजिक कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। ऐेसे में अब किसान नेता राकेश टिकैत भी अंकिता भण्डारी के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे।

Rakesh Tikait Met Ankita Parents :   Rakesh Tikait Met Ankita Parents  परिजनों से मुलाकात :

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकेत ने पौड़ी पहुंचकर दिवंगत युवती अंकिता भण्डारी के परिजनों से मुलाकात की और परिवार के प्रति अपनी अपने संवेदना को व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिवंगत युवती के पिता भी एक किसान हैं और बेटी को बड़े लाड से उन्होंने पढ़ाया। जिससे वो खुद के पैरों पर खड़ी हो सके लेकिन उनकी बेटी दरिंदो की भेट चढ़ गई साथ ही सवाल खड़े करते हुए कहा कि पहाड़ का युवा या फिर युवती नौकरी की तलाश में इसलिये शहर से बाहर निकल रहे हैं क्योंकि पहाडों में रोजगार के संसाधन ही नहीं हैं। ऐसे में सरकार को इस गंभीर मसले पर विचार करना होगा। Rakesh Tikait Met Ankita Parents

Rakesh Tikait Met Ankita Parents : राकेश टकैत ने कहा कि दिवंगत युवती और उसके परिवार को न्याय मिल सके इसके लिये किसान यूनियान परिवार के साथ खडी हैं। जबकि परिवार की आर्थिक मदद के लिये भी किसान यूनियन सैदव तत्पर है।

Rakesh Tikait Met Ankita Parents

 

ये भी पढ़ें : पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे आनंद रावत के संकेत से सियासी बवाल, पोस्ट वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.