Rashmi Lamgadia Threatening

Rashmi Lamgadia Threatening : छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया को मिली जान से मारने की धमकी, अश्लील वीडियो पोस्ट

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Rashmi Lamgadia Threatening : हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज की छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया को जान से मारने की धमकी मिली है। छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने युवक पर जान से मारने की धमकी देने और इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो भी पोस्ट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में छात्रसंघ अध्यक्ष की तहरीर के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Rashmi Lamgadia Threatening

Rashmi Lamgadia Threatening : आरोपी होगा अरेस्ट

कुमाउं की सबसे अधिक छात्र संख्या वाले हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज की छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने एक युवक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि एमबीपीजी छात्र संघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि छात्र संघ चुनाव के दौरान एक छात्र ने इंस्टाग्राम पर उनके और परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के साथ अश्लील हरकत की थी। जिसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई थी और आरोपी इसके बाद से ही रश्मि के साथ दुश्मनी रखने लगा।

Rashmi Lamgadia Threatening

इतना ही नहीं आरोपी ने 31 मार्च को अपने दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उसके खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया और जान से मारने की भी धमकी दी। उधर पुलिस ने छात्रसंघ अध्यक्ष की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

Rashmi Lamgadia Threatening

 

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत का बयान, सरकार की वाहवाही से बौखलाई कांग्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.