Recruitment Of Agniveer

Recruitment Of Agniveer : उत्तराखण्ड में अगस्त और सितंबर में होगी अग्निवीरों की भर्ती , रजिस्ट्रेशन शुरू

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल पिथौरागढ़ मिशन २०२२ राजकाज रोजगार विशेष
News Uttarakhand

Recruitment Of Agniveer : प्रदेश के युवाओं के लिए एक खुशखबरी है। राज्य में अगस्त और सितंबर में अग्नीवीरों की भर्ती शुरू हो जायेगी। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और मुख्य सचिव को अहम निर्देश जारी कर दिए हैं।

Recruitment Of Agniveer :

Recruitment Of Agniveer

रजिस्ट्रेशन शुरू :

प्रदेश में अग्नीपथ योजना के लिए कुमाऊं मंडल में 20 से 31 अगस्त को गढ़वाल में 19 से 31 अगस्त से अग्निवीरों की भर्ती शुरू की जाएगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मेजर जनरल एनएस राजपुरोहित ने मुलाकात की और इस दौरान अग्नीपथ योजना को लेकर उन्होंने उत्तराखंड में होने वाली भर्ती की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अगस्त और सितंबर के महीनों में अग्निवीरों की भर्ती की जाएगी और इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर शुरू हो चुका है।

Recruitment Of Agniveer

Recruitment Of Agniveer : बता दें कि गढ़वाल मंडल में होने वाली भर्ती कोटद्वार में आयोजित होगी। तो कुमाऊं में अल्मोड़ा बागेश्वर उधमसिंह नगर और नैनीताल के साथ ही रानीखेत चंपावत और पिथौरागढ़ में भर्ती रैली आयोजित होगी। वहीं सीएम धामी ने मेजर जनरल एनएस राजपुरोहित को आश्वासन दिया है की भर्ती प्रक्रिया के दौरान राज्य सरकार हर संभव सहयोग सेना को देगी साथ ही भर्तीस्थलों में रहने, खाने, बिजली, पानी, शौचालयों की व्यवस्था चाक चौबंद रहेगी।

Recruitment Of Agniveer

ये भी पढ़ें :  प्रदेश में आज भारी बारिश का रेड अर्लट, तीन जिलों में स्कूलों की छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published.