Speaker Reached His Native Village

Speaker Reached His Native Village : भारी बारिश के बीच अपने पैतृक गांव पहुंची विधानसभा अध्यक्ष

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Speaker Reached His Native Village : पौड़ी में भारी बारिश के बावजूद विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने अपने पैतृक गांव राधा बलब्भ पुरम पहुंची। यहां झाली माली मन्दिर में पहुंचकर ऋतु खंडूड़ी ने गांव में बिताए अपने बचपन के दिनों को भी याद कर उनका जिक्र भी किया।

Speaker Reached His Native Village : 

Speaker Reached His Native Village

मन्दिर में पूजा अर्चना : 

दरअसल विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार ऋतु खंडूड़ी अपनी गांव में स्थित झाली माली के पहुंची और यहां पहुंचकर उन्होंने मन्दिर पौधरोपण किया साथ ही मन्दिर में शिवलिंग की स्थापना भी की और मन्दिर की पूजा अर्चना में हिस्सा लेने के बाद भगवान का आशीर्वाद लेकर उन्होंने यहां मन्दिर का प्रसाद ग्रहण किया साथ ही प्रदेश व अपने विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार के विकास को अग्रणी रखने के लिए मनोकामना की। विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने बताया कि बचपन के दिनों में भी कई दफा पौड़ी से पैदल चलकर वे कई बार घूमते घूमते अपने गांव पहुंचा जाया करती थी।

Speaker Reached His Native Village

Speaker Reached His Native Village : अपने बचपन के दिनों को याद कर यहां की क्षेत्रीय जनता से भी ऋतु खंडूडी ने मुलाकात की। इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास सतत चलने वाली प्रक्रिया है पौड़ी में कई योजनाओं के माध्यम से सड़कों का निर्माण, स्वास्थ्य सुविधा सहित मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ करने का प्रयास किया गया है।

Speaker Reached His Native Village

ये भी पढ़ें : उत्तराखण्ड में अगस्त और सितंबर में होगी अग्निवीरों की भर्ती , रजिस्ट्रेशन शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.