Rishabh Pant Medical Update

Rishabh Pant Medical Update : पंत की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, खतरे से बाहर ऋषभ

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Rishabh Pant Medical Update : शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हुए भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है जिसमें उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत को सबसे ज्यादा चोटें पैर और सर पर आई है जिसकी वजह से उनके ब्रेन और स्पाइन का एमआरआई स्कैन कराया था हालांकि गनीमत ये रही की दोनों रिपोर्ट नॉर्मल आई है और बताया जा रहा है कि पंत पूरी तरीके से खतरे से बाहर है।

 

Rishabh Pant Medical Update

Rishabh Pant Medical Update : मुंबई हो सकते है शिफ्ट

सूत्रों की माने तो पंत को और ज्यादा बेहतर इलाज के लिए देहरादून मैक्स से मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं बीसीसीआई द्वारा भी ये बात स्पष्ट की गई है की पंत के इलाज में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी और यदी जरूरत पड़ी तो उन्हें इलाज के लिए विदेश भी भेजा जाएगा। बता दें कि शुक्रवार तड़के सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से वापस अपने घर रूड़की न्यू इयर सेलीब्रेट करने के लिए आ रहे थे। इसी बीच गाड़ी चलाते समय ही उनकी आॅंख लग गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बीच डीवाडर से टकरा गई जिस वजह से गाड़ी में आग लग गई।

Rishabh Pant Medical Update

Rishabh Pant Medical Update : हालंकि गनीमत ये रही की गाड़ी में आग लगती देख पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर ने उन्हें गाड़ी से दूर कर दिया। हादसे में पंत को कई गंभीर चोटें आई है फिलहाल उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है।

 

Rishabh Pant Medical Updateये भी पढ़ें : हर महीने देना पड़ेगा बिजली का बिल, नए साल में यूपीसीएल देगा जोर का झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published.