Rishabh Pant Tweet

Rishabh Pant Tweet : एक्सीडेंट के बाद भारतीय बल्लेबाज पंत का पहला ट्वीट, जान बचाने वालों का इस खास अंदाज़ में किया शुक्रिया

उत्तराखंड खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज राजनीति शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Rishabh Pant Tweet : सड़क हादसे का शिकार हुए भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत की सर्जरी सफल रही है जिसकी जानकारी खुद ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की है। ट्वीट के जरिए पंत ने दो युवकों की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं आप सभी की शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं और मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही और अब रिकवरी भी शुरू हो गई है।

 

Rishabh Pant Tweet

Rishabh Pant Tweet : कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज

ऋषभ पंत ने लिखा कि अब आगे की चुनौतियों के लिए मैं तैयार हूं यही नहीं ऋषभ पंत ने अपनी जान बचाने वाले रजत कुमार और निशु कुमार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इन दोनों ने मेरे एक्सीडेंट के दौरान मुझे सकुशल अस्पताल पहुंचाया और मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े दिखाई दिए जिनका मैं जिंदगीभर के लिए आभारी रहूंगा।

Rishabh Pant Tweet

Rishabh Pant Tweet : बता दें कि भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रुड़की आ रहे थे इसी बीच रास्ते में उनका सड़क में गड्ढा होने की वजह से भयंकर एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें कई गंभीर चोट आईं। प्राथमिक उपचार के लिए ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद और बेहतर इलाज के लिए उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

 

Rishabh Pant Tweet

 

ये भी पढ़ें : जोशीमठ में बड़ा खतरा का सायरन, पीडब्ल्यूडी का गेस्ट हाउस हुआ असुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published.