Shivraj Singh Chauhan In Haridwar

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar : हरिद्वार में शिवराज सिंह चौहान ने कन्या पूजन कर मांगा आशीर्वाद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एमपी के सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड के दौरे पर हैं। शिवराज सिंह चौहान ने हरिद्वार और ज्वालापुर में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया। जिसके बाद उन्होंने रात्री में जूना अखाड़े में विश्राम किया।

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar : 

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar

हरिद्वार में शिवराज सिंह चौहान ने आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी के आश्रम में महादेव मंदिर में पूजा अर्चना करने के साथ ही कन्या पूजन किया और भाजपा की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके बाद उन्होंने आश्रम के परिसर में पौधारोपण भी किया।

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar

दौरे पर स्टार प्रचारक : 

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar : उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में भाजपा के सभी स्टार प्रचारक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ग्रह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के दौरे पर हैं।

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar

Shivraj Singh Chauhan In Haridwar : यह सभी गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसके साथ ही जनता से भाजपा के लिए वोट की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं भाजपा के सभी स्टार प्रचारकों ने अपनी रैलियों और जनसभाओं में भाजपा के विकास कार्यों की उपलब्धियों को भी गिनाया है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश के समर्थक में आचार्य प्रमोद कृष्ण की जनसभा

Leave a Reply

Your email address will not be published.