Student Returned From Ukrain

Student Returned From Ukraine : यूक्रेन से वापस रामनगर घर पहुंची छात्रा सौम्या गौड़, फंसे छात्रों की घर वापसी की सरकार से लगाई गुहार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Student Returned From Ukraine : यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को सकुश्ल वापस लाने का प्रयास भारत सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर जारी है। सरकार के प्रयासों के चलते रामनगर की सौम्या गौड़ के सकुश्ल घर पहुंचने पर परिजनों ने फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

Student Returned From Ukrain

ये भी पढ़ें : मतगणना के मद्देनज़र सोमवार को होगी भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक, कार्यकर्ताओं की भूमिका होगी तय

Student Returned From Ukraine : परिजनों ने किया छात्रा का स्वागत

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को सकुश्ल वापस लाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लगातार आॅपरेशन गंगा चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रामनगर के मोहल्ला दुर्गापुरी निवासी एडवोकेट दीपक गौड़ की पुत्री सौम्या भी सकुश्ल घर पहुंची। छात्रा के घर पहुंचने पर परिजनों व आसपास के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इतना ही नहीं परिजनों ने घर वापसी पर सौम्या का तिलक एवं आरती कर उसका मुंह मीठा करते हुए फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

Student Returned From Ukrain

Student Returned From Ukraine :

इस दौरान सौम्या के पिता एडवोकेट दीपक गौड़ ने पुत्री की घर वापसी पर खुशी व्यक्त करते हुए सरकार के प्रयासों की भी प्रशंसा की। तो वहीं मेडिकल की छात्रा सौम्या ने यूक्रेन के हालातों को अपनी जुबान से बयां करते हुए रूस के इस कृत्य की निंदा करते हुए बताया कि यूक्रेन में हालात अभी भी ठीक नहीं है। छात्रा ने सरकार के प्रयासों की जहां एक और जमकर तारीफ की तो वही उन्होंने भारतीय दूतावास की भी प्रशंसा करते हुए यूक्रेन में अभी फंसे छात्र छात्राओं को शीघ्र उनके घर वापसी के लिए सरकार से ठोस कदम उठाने की मांग भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.