Swachhta Pakhwada Program

Swachhta Pakhwada Program : पीएम मोदी का जन्मदिन आज, बारिश के बीच सीएम धामी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति रुद्रप्रयाग
News Uttarakhand

Swachhta Pakhwada Program : आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 72 वां जन्मदिन है। जहां कई दिग्गजों ने पीएम मोदी को बधाई दी और पीएम के जन्मदिवस को आज भाजपा सेवा पखवाड़ें के रूप में मना रही है। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज भारी बारिश के बीच शहीदों परिवारों के घर पहुंचे और स्वच्छता पखवाडे की शुरूआत की।

 

Swachhta Pakhwada Program

Swachhta Pakhwada Program : चारों धामों में हुई पूजा अर्चना

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन के मौके पर सीएम की ओर चारों धामों में विशेष पूजा अर्चना और हेमकुंड साहिब में विशेष अरदास का आयोजन कराया गया। इसके साथ ही सीएम धामी ने उन्हें बधाई और शुभकामनांए देते हुए लिखा कि ये हमारा सौभाग्य है कि हमें आपका सानिध्य मार्गदर्शन व नेतृत्व प्राप्त हुआ। मैं भगवान बद्रीनाथ और बाबा केदार से प्रार्थना करता हूं कि आप दीर्घायु हों और इसी समर्पण भाव से मां भारती की सेवा करते रहें। इसके साथ ही सीएम धामी शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल के घर पहुँचे।

Swachhta Pakhwada Program

Swachhta Pakhwada Program : जहां उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए स्वच्छता पखवाड़ा कार्यक्रम का शुभारंभ किया साथ ही शहीदों के परिजनों को सम्मानित भी किया। बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन को भाजपा इस बार सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंड की जनता की ओर से पीएम मोदी को जन्म दिवस की शुभकामनांए दी।

 

Swachhta Pakhwada Program

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, बद्रीनाथ धाम और हेमकुंड साहिब में हुई सीजन की पहली बर्फबारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.