Tehri Murder Case

Tehri Murder Case : मामूली बहस में 8 नेपालियों ने की शख्स की मौत, हिरासत में सभी आरोपी

क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं टिहरी गढ़वाल विशेष
News Uttarakhand

Tehri Murder Case :  टिहरी में मामूली बहस के चलते नेपाल के रहने वाले 8 लड़कों ने एक शख्स की पीट — पीटकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मामले में मृृतक के भाई की तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों को हिरासत में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

Tehri Murder Case

Tehri Murder Case : इलाज के दौरान तोड़ा दम

आजकल मारपीट का सिलसिला काफी आम हो गया है । उत्तराखंड राज्य के टिहरी जिले के घनसाली थाना क्षेत्र में 8 नेपाली लड़कों ने एक व्यक्ति को इतना पीटा की उसकी हालत खसता हो गई । गंभीर हालत में युवक को ऋषिकेश एम्स अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक युवक का नाम संदेश है, उसके भाई सुदीप शाही, पिता का नाम बल बहादुर शाही जो ग्राम छापरा के निवासी हैं। मृतक के परिवार वालों ने घनसाली थाने में लिखित सूचना देते हुए बताया की उसका भाई संदेश अपने अन्य साथियों के साथ ग्राम पंजा देवलिंग धत्तु भिलंग में किराए के मकान में रहता था और मजदूरी करता था। भाई सुदीप ने आगे बताया कि संदेश 30 जनवरी को अपने दोस्त के साथ पंजा में प्रेम सिंह की दुकान में सब्ज़ी लेने गया था । उस वक्त दुकान में दुकानदार नहीं था और दुकानदार प्रेम सिंह की नेपाली मूल किराएदारों के साथ कहासुनी हो गई और संदेश वहां से लौट गया । कुछ देर बाद संदेश फिर से सब्ज़ी वाले की दुकान में गया और उसके बाद संदेश की भी उन 8 नेपालियों के साथ बहस बाज़ी हो गई और गाली — गलौच भी हुई।

Tehri Murder Case :

Tehri Murder Case

Tehri Murder Case : सभी 8 आरोपियों ने संदेश के साथ लकड़ी ,बोतल और पत्थरों से मारपीट कर उसे अधमरा कर दिया। इस दौरान संदेश के साथ ही उसके अन्य दोस्त ज़ख्मी हो गए । गंभीर हालत में पीड़ितों को नज़दीकि अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने संदेश को ऋषिकेश एम्स में रैफर कर दिया जहाँ इलाज के दौरान संदेश की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ थाना हाजा में 06/2023 धारा 304 , 147 ,149 ,323 ,504 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

 

ये भी पढ़े : बजट पर सीएम धामी ने दी प्रतिक्रिया, उत्तराखंड के लोगों को मिलेगा लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.