Terror Gang Busted

Terror Gang Busted : तमंचे के बल पर आतंक मचाने वाले गैंग का भंडाफोड़ , गिरफ्तार

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Terror Gang Busted : उधमसिंह नगर जिले में तमंचे के बल पर राहगीरों से लूट कर आतंक मचाने वाले गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके पास जिंदा कारतूसों तमंचे और दर्जनों से अधिक फोन बरामद हुए हैं।

Terror Gang Busted : 

Terror Gang Busted

काशीपुर की सड़कों पर इन दिनों चलना किसी जोखिम से कम नहीं क्योंकि काशीपुर की सड़कों पर इन बदमाशों ने अपना गाड़ जमा रखा है आने जाने वाले राहगीरों को डराकर कुछ बदमाश तमंचे के बल पर कीमती आभूषण के साथ फोन नगदी छीन लेते हैं और शिकायत करने पर जान से मरने की धमकी देकर वहां से फरार हो जाते हैं। इन बदमाशों ने आसपास क्षेत्रों में भी अपना काफी आतंक मचा रखा था।

Terror Gang Busted : 

Terror Gang Busted

जिसको लेकर काशीपुर सीओ ने मोर्चा संभाला और बढ़ते क्राइम को देखते हुए पेट्रोलियम बढ़ा दी और क्षेत्र में संवेदनशील जगहों पर चेकिंग अभियान चलाना शुरु कर दिया और इन शातिर बदमाशों को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया।

Terror Gang Busted : सीओ सिटी आशीष भारद्वाज ने बताया कि अब तक ये गैंग 14 जगह लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इनके पास से बुलेट और एक स्प्लेंडर बाइक बरामद हुई है। रास्ते में चलने वाले राहगीरों की रेकी कर यह उनसे फोन छीन लिया करते थे कहाँ पर सस्ते दामों में फोन बेच देते थे उसकी जांच अभी चल रही है जल्दी उसका भी खुलासा किया जाएगा।

Terror Gang Busted

ये भी पढ़ें : औली में कूड़ा फैलाने वालों पर घोटालों का आरोप , यूएई में गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.