Uttarakhand Assembly Session In Gairsain

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain : विधानसभा अध्यक्ष ने दिए संकेत, गैरसैंण में आहुत हो सकता है उत्तराखंड विधानसभा सत्र

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ विशेष
News Uttarakhand

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain : उत्तराखंड विधानसभा सत्र को लेकर तैयारियां तेज़ हो गई है जिसको लेकर आगामी सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ बैठक करेंगी जिसमें विधानसभा सत्र को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा की जाएगी साथ ही ये भी तय किया जाएगा की विधानसभा सत्र कहा पर आयोजित होना है।

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain :

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain

जोरों पर है विधानसभा सत्र की तैयारियां : 

उत्तराखंड विधानसभा सत्र इस बार गैरसैंण में ही आहुत हो सकता है जिसके संकेत विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने दिए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने कहा कि 2017 में मैं पहली बार गैरसैंण पहुंची थी पिछले 5 सालों में गैरसैंण में काफी कार्य हुआ है और इसके साथ ही वहां खाने और अन्य सुविधाओं में भी काफी परिवर्तन हुआ है लेकिन अभी भी कई जगहों पर गुंजाईश है जिनको ठीक करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain

 

सीएम के साथ बैठक के बाद ही लिया जाएगा निर्णय : 

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain : उन्होंने कहा कि सत्र के दौरान हमारे विधायकों के साथ ही कई कर्मचारी जाते हैं ऐसे में उनकी सुख—सुविधाओं में किसी प्रकार की दिक्कत ना आए इसको लेकर हम तैयारियां कर रहे हैं। हालंकि सत्र गैरसैंण में आहुत होगा या नहीं इस सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के साथ बैठक होनी है और बैठक में तमाम विषयों पर चर्चा के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।

Uttarakhand Assembly Session In Gairsain

ये भी पढ़ें : इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए आज से ही शुरू करें कलौंजी का सेवन, ये हैं चमत्कारी फायदे 

Leave a Reply

Your email address will not be published.