Uttarakhand Weather Update

Uttarakhand Weather Update : गरीबों के लिए मसीहा बना दून प्रशासन, डीएम ने जिले के 20 स्थानों पर अलाव जलाने के दिए निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Uttarakhand Weather Update : देहरादून में ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिलाधिकारी देहरादून सोनिका ने शीतलहर से बचाव के लिए नगर निगम एवं नगर निकायों में विभिन्न स्थानों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए हैं। यही नहीं डीएम सोनिका ने नगर निगम को निर्देश दिए हैं कि जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में स्थाई रैन बसेरों के साथ ही अस्थाई रैन बसेरे चिन्हित किए जाएं और वहां पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही अलाव की व्यवस्था भी सुनिश्चित किया जाए।

 

Uttarakhand Weather Update

Uttarakhand Weather Update : ठंड ने बढ़ाई मुश्किलें

वहीं जिलाधिकारी के निर्देशों के बाद से नगर निगम देहरादून द्वारा शहर के आईएसबीटी, निरंजनपुर मंडी, रेलवे स्टेशन, प्रिंस चौक, समेत 20 विभिन्न स्थानों पर अलाव जलाए गए हैं। नगर आयुक्त मनुज गोयल ने बताया कि निगम की ओर से अलाव की पर्याप्त व्यवस्था की गई है साथ ही शहर के 4 रैन बसेरों में भी गरीब तबके के लोगों के रुकने के इंतजाम किए गए है।

Uttarakhand Weather Update

बता दें पहाड़ो के बीच घिरे राजधानी देहरादून में ठंड ने लोगों की काफी परेशानी बढ़ा दी है। यही नहीं सड़क किनारे रहने वाले लोगों को भी ठंड की मार ने बेहाल किया हुआ है ऐसे में जिला प्रशासन ने इन सभी लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अब जिले के विभिन्न स्थानों पर अलाव की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए है।

 

Uttarakhand Weather Update

ये भी पढ़ें : कोरोना को लेकर अलर्ट पर स्वास्थ्य महकमा, बूस्टर डोज अभियान तेज

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.