https://www.newsuttarakhandlive.com/robbers-in-police-custody/

Varinder Singh In Nainital : शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार एवं बॉडीबिल्डर वरिंदर सिंह, युवाओं को दिए फिटनेस टिप्स

उत्तराखंड नैनीताल मनोरंजन
News Uttarakhand

Varinder Singh In Nainital : बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार एवं पहले भारतीय प्रो कार्ड विजेता बॉडीबिल्डर वरिंदर सिंह इन दिनों नैनीताल की खूबसूरत वादियों में शूटिंग कर रहे है। इस दौरान उन्होंने अपना समय निकालकर लालकुआं के मंत्रा बॉडी फिटनेस जिम पहुंचे जहां उन्होंने युवाओं को फिटनेस के टिप्स देते हुए एक्सरसाइज की।

 

Varinder Singh In Nainital

Varinder Singh In Nainital : टाईगर-3 में नज़र आएंगे वरिंदर

वरिंदर सिंह घुमन ने बॉडीबिल्डिंग में नाम कमाने के साथ ही बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें उन्हें बड़े पर्दे की फिल्म मरजावां में विलेन का रोल निभाते हुए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया। वहीं ईद पर सलमान खान की आने वाली फिल्म टाईगर-3 में भी वरिंदर सिंह घुमन नज़र आएंगे।

 

Varinder Singh In Nainital

 

Varinder Singh In Nainital : उन्होंने अब तक कई बड़ी हिन्दी फिल्मों और पंजाबी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है उनकी एक और आने वाली फिल्म “हि मैन” है जिसमें उन्होंने अहम रोल अदा किया है। बॉडीबिल्डर वरिंदर सिंह घुमन की सबसे खास बात है कि उन्होंने अपने जीवन में सिर्फ शाकाहारी भोजन ही किया है और वो पहले ऐसे भारतीय बॉडीबिल्डर है जिन्होंने बिना मांसाहारी भोजन के ऐसी बॉडी बनाई है जिसके युवाओं के साथ साथ बॉलीवुड के कलाकार भी उनके कायल है। उन्होंने युवाओं से नशे की प्रवत्ति से दूर रहकर बॉडीबिल्डिंग में अपना भविष्य तलाशने की अपील की है।

Varinder Singh In Nainital

ये भी पढ़ें : तीसरी आंख लुटेरों के लिए बनी काल, 24 घंटे के अंदर पुलिस हिरासत में बदमाश

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.