Vidhansabha Bharti Gotala

Vidhansabha Bharti Gotala : विधानसभा अध्यक्ष की कार्रवाई से भी सबक नहीं ले रहे नौकरी माफिया, फर्जी लेटर के जरिये नौकरी पाने का एक और मामला आया सामने

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून रोजगार
News Uttarakhand

Vidhansabha Bharti Gotala : उत्तराखंड विधानसभा में अभी भारती घोटाले का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था वहीँ अब और मामला ऐसा ही सामने आया है जहाँ एक महिला फर्जी अपॉइंटमेंट लैटर के आधार पर सचिवालय में नौकरी की मंशा के साथ विधानसभा पहुंची थी लेकिन शक होने पर जब अधिकारीयों ने नियुक्ति पात्र की जांच की तो नियुक्ति पत्र फर्जी पाया गया।

Vidhansabha Bharti Gotala

महिला समेत एक पुरुष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विधनसभा में फर्जी नियुक्ति के आधार पर नौकरी पाने वालों पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतू खंडूरी द्वारा कार्रवाई करने के बाद भी लोग इससे सबक नहीं ले रहे हैं ताजा मामला अब एक बार फिर सामने आया है। दरअसल विधानसभा सचिवालय में फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर नौकरी पाने के लिए आई महिला समेत दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Vidhansabha Bharti Gotala :

Vidhansabha Bharti Gotala

Vidhansabha Bharti Gotala : संदेह होने पर की गई थी नियुक्ति पत्र की जांच

बता दें कि सचिवालय में फर्जी नियुक्ति पत्र के आधार पर नौकरी पाने के लिए सोनल भट्ट नाम की महिला विधानसभा पहुंची थी ऐसे में संदेह होने पर जब पत्र की जांच की गई तो पूरा मामला सामने आया। इसके बाद विधानसभा के अधिकारियों ने महिला और उसके पुरुष साथी को हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें : भाजपा अनुसूचित मोर्चा मंडल अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, रात बिगड़ी तबीयत

Leave a Reply

Your email address will not be published.