Vigorous Protest Of Traders

Vigorous Protest Of Traders : नाबालिक अपहरण मामले ने पकड़ा जोर, लोगों ने विधायक से की जांच की मांग

उत्तराखंड उत्तरकाशी क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Vigorous Protest Of Traders : उत्तरकाशी के पुरोला में हुए नाबालिक अपहरण मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते रोज जहां स्थानीय लोगों ने जुलूस निकालकर बाहरी लोगों के खिलाफ प्रदर्शन किया तो वही आज स्थानीय लोग भाजपा विधायक दुर्गेश्वर लाल से मुलाकात कर जांच की मांग कहा कि बाहरी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

Vigorous Protest Of Traders

Vigorous Protest Of Traders : बाहरी लोगों पर हो एक्शन

विधायक दुर्गेश्वर लाल ने कहा कि इस तरह के असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए साथ कहा कि सुनियोजित प्लान से समुदाय विशेष के लोग पहाड़ का माहौल खराब करना चाहते हैं कहा कि पहले 1 व्यक्ति पहाड़ में बस जाता है फिर अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए 10 और लोगों को अपने साथ पहाड़ में बसा देता है जिससे शांत वादियों का माहौल खराब हो रहा है।

Vigorous Protest Of Traders

उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है लेकिन पहाड़ में जो सुनियोजित साजिश के तहत लोग बस रहे हैं इसकी जांच की जानी चाहिए ताकि आपसी सौहार्द बना रहे। बता दें कि यह दूसरी घटना है जिसने पूरे क्षेत्र को हिला दिया 2 वर्ष पहले लोगों में इसी तरह का मामला सामने आया था जिसने रवाई घाटी में सनसनी फैला दी थी।

 

Vigorous Protest Of Traders

 

ये भी पढ़ें : सिडकुल की पायलट इंडस्ट्रीज कंपनी में इनकम टैक्स का छापा, प्रोडक्शन हुआ बंद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.