Viral News Of The Kapil Sharma Show

Viral News Of The Kapil Sharma Show : द कपिल शार्मा शो के सेट पर कैसे सलमान ने की अपने फैन की बोलती बंद।

मनोरंजन
News Uttarakhand

Viral News Of The Kapil Sharma Show : बीते दिनों सलमान खान अपनी नई फिल्म अंतिमः द फाइनल ट्रुथ के प्रोमोशन कर रहे हैे। जैसे कि आपको पता है द कपिल शार्मा शो के सेट पर हर हफ्ते कोई न कोई गेस्ट आते ही रहते है । इन बीत दिनो सलमान खान भी द कपिल शार्मा शो के सेट पर गये थे जहां उनकी अपने फैन से हुई बातचीत के दौरान। उन्होने अपने फैन कि बोलती बंन्द कर दी। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Viral News Of The Kapil Sharma Show

Viral News Of The Kapil Sharma Show : शो देखने आए शख्स ने बताया कि वह सूरत से आया है और छोटा मोटा आर्टिस्ट है। इसपर सलमान ने जवाब दिया कि कोई एक्टर। कोई आर्टिस्ट और कोई कलाकार छोटा नहीं होता। वो लाइन याद है न शाहरुख खान साहब की मूवी का। जिस पर वह शख्स शाहरुख को इग्नोर करते हुए कहता है। अपन एक भाई को जनता है। हिंदुस्तान का सिर्फ एक ही भाई है सर।

Viral News Of The Kapil Sharma Show

उस शख्स का इशारा सलमान की तरफ था लेकिन सलमान खान को शाहरुख के लिए ऐसा सुनकर शायद अच्छा नहीं लगा। जिससे सलमान खान अपने फैन कि बोलती बंन्द कर देते है ।

Viral News Of The Kapil Sharma Show :

Viral News Of The Kapil Sharma Show

Viral News Of The Kapil Sharma Show : जिस पर भाई जान कहते है लेकिन शाहरुख खान अपना भाई है। तो तुम्हारे भाई का भाई क्या हुआ शख्स ने कहा अपना भी भाई । इसपर सलमान ने गंभीरता से कहा हां ये बात अपने माइंड में लेके चलना। इस जवाब को सुन कर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : हरिद्वार दौरे पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह, सीएम पुष्कर ने हरिद्वार पहुंचकर की मुलाकात

Leave a Reply

Your email address will not be published.