Deepak Bali joins BJP

Deepak Bali joins BJP : आप पार्टी के इस्तीफा देने के बाद दीपक बाली भाजपा में शामिल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज शख्सियत
News Uttarakhand

Deepak Bali joins BJP : उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने इस्तीफा दे देने के बाद अब अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दीपक बाली को दिलाई सदस्यता।

Deepak Bali joins BJP :

Deepak Bali joins BJP

भाजपा का दामन थाम : 

दीपक बाली को 29 अप्रैल के दिन आम आदमी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। इससे पहले विधानसभा चुनाव में पार्टी से मुख्यमंत्री का चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा का हाथ थाम लिया था। जहां भाजपा का दामन थामते हुए मुख्यमंत्री धामी ने फूल मालाएं पहनाकर दीपक बाली का पार्टी में स्वागत किया साथ ही दीपक बाली के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलने का भरोसा जताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पहले ही लगता था कि हम भाजपा को रोक नहीं पाएंगे और मुझे विरोध की राजनीति करना हमेशा से ही कचोटता था।

Deepak Bali joins BJP

Deepak Bali joins BJP : वहीं दीपक बाली के बीजेपी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहना है कि दीपक बाली ने बीजेपी का दामन बिना किसी शर्त के थामा है और वो पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Deepak Bali joins BJP

ये भी पढ़ें : राजधानी देहरादून में अब शराब की दुकानों पर नहीं होगी ओवर रेटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.