Action In Burning Guldar Alive

Action In Burning Guldar Alive : गुलदार को जिंदा जलाने के मामले में एक्शन, ग्राम प्रधान समेत 150 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Action In Burning Guldar Alive : पौड़ी में गढ़वाल वन प्रभाग के नागदेव रेंज पौड़ी के तहत पाबौ ब्लॉक के सपलोड़ी गांव में ग्रामीणों द्वारा गुलदार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत 150 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामले की जांच एसएसपी के आदेशों के बाद पाबौ चौकी के एसआई दीपक पंवार को सौंप दी गई है।

Action In Burning Guldar Alive : 

Action In Burning Guldar Alive

क्या है पूरा मामला : 

बुआखाल अनुभाग नागदेव रेंज पौड़ी के वन दरोगा सतीशचंद्र ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि सपलोड़ी गांव में बीते 15 मई को जंगल गई महिला पर घात लगाए गुलदार ने हमला कर उसे जान से मार दिया था जिसके बाद वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने लिए क्षेत्र में पिंजरा भी लगाया था। उन्होंने कहा कि मंगलवार को इस पिंजरे में गुलदार फंस गया लेकिन जब वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पिंजरे में फंसे गुलदार को नागदेव रेंज कार्यालय ले जाने के लिए ला रहे थे कि तभी सपलोड़ी के ग्राम प्रधान समेत लगभग 150 लोग वहां आ गए।

Action In Burning Guldar Alive

Action In Burning Guldar Alive : इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पिंजरे में बंद गुलदार को वन विभाग के कर्मचारियों से छीनने के लिए उनसे धक्का-मुक्की की गई जिसके बाद लोगों ने वन विभाग की टीम से पिंजरा छीनकर घास व पेट्रोल डालकर गुलदार को जिंदा जला दिया। वहीं पुलिस ने अब वन दरोगा सतीशचंद्र द्वारा थाने में दी गई तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान समेत 150 के खिलाफ FIR दर्ज की है।

Action In Burning Guldar Alive

ये भी पढ़ें : हरिद्वार सांसद ने अधिकारियों को लगाई फटकार , सफाई व्यवस्था के लिए होगा समिति का गठन

Leave a Reply

Your email address will not be published.