Alert For Uttarakhand

Alert For Uttarakhand : उत्तराखंड के लिए मौसम विभाग की चेतावनी, आज आंधी के साथ ही हो सकती है बारिश

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून नैनीताल हरिद्वार
News Uttarakhand

Alert For Uttarakhand : उत्तराखंड के लिए मौसम विभाग ने आज एक बार फिर चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की माने तो आज उत्तराखंड के हरिद्वार, उधमसिंह नगर, देहरादून, पौड़ी और नैनीताल में आंधी और बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि आज प्रदेश में कहीं कहीं पर बारिश की आशंका है जिसके लिए उन्होंने 19 से 22 जून तक के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है। उन्होंने बताया की गर्जना के साथ बिजली चमकने और 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलने की संभावना है। ऐसे में उन्होंने सभी से एहतियात बरतने की अपील की है।

Alert For Uttarakhand : 

Alert For Uttarakhand

Alert For Uttarakhand : 19 से 22 जून के लिए अलर्ट जारी

उत्तराखंड में सड़ी गर्मी के बीच अब मौसम विभाग ने राहत भरी ख़बर सुनाई है। दरहसल मौसम विभाग ने प्रदेश के लिए आॅरेंज अलर्ट ​जारी किया है। मौसम विभाग की माने तो प्रदेश के कई हिस्सों में 19 से 22 जून के बीच में बारिश की संभावनाएं हैं।

Alert For Uttarakhand : 

Alert For Uttarakhand

मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि आज प्रदेश में कहीं कहीं पर बारिश की आशंका है जिसके लिए उन्होंने 19 से 22 जून तक के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है। उन्होंने बताया की गर्जना के साथ बिजली चमकने और 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चलने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : आपदा प्रबंधन का वैश्विक सम्मेलन होगा आयोजित, आपदा की रोकथाम को लेकर की जाएगी चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published.