Ankita Bhandari Mother Admitted

Ankita Bhandari Mother Admitted : अंकिता भंडारी की मां की बिगड़ी तबीयत, पूर्व मंत्री हरक ने जाना हाल

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Ankita Bhandari Mother Admitted : अपनी बेटी की हत्या के बाद से अंकिता की मां सदमें में है। बेटी के यूं अचानक से चले जाने से परिवार में गमहीन का माहौल है। तो वहीं अंकिता की मां की तबीयत लगातार खराब हो रही है। बीते दिन भी अंकिता की मां की तबीयत खराब हो गई और उन्हें श्रीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की 24 घंटे की निगरानी के बाद आज उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। उधर अंकिता की मां का हाल चाल जानने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भी अस्पताल पहुंचे।

 

Ankita Bhandari Mother Admitted

 

Ankita Bhandari Mother Admitted : डोक्टरों की सलाह के बाद हुए डिस्चार्ज

 

गुरूवार को दिवगंत अंकिता भंडारी की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें श्रीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भीर्ती कराया गया। जहां उकना 24 घंटे डोक्टरों की निगरानी में इलाज किया गया। वहीं आज डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। उधर जैसे ही पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को अंकिता की मां की तबीयत खराब होने की सूचना मिली वह अस्पताल पहुंच गए।

Ankita Bhandari Mother Admitted

Ankita Bhandari Mother Admitted : अस्पताल में उन्होंने अंकिता की माता से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान हरक सिंह रावत ने अपनी ओर से हर संभव मदद करने के साथ ही सरकार पर निशासा भी साधा। हरक सिंह रावत का कहना है कि सरकार ठीक से जांच नहीं कर रही है और मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

 

Ankita Bhandari Mother Admitted

ये भी पढ़ें : अंग्रेजी शराब भट्टी में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published.