Bjp Training Camp

Bjp Training Camp : मिशन 2024 की तैयारी में जुटी भाजपा, प्रशिक्षण शिविर से पार्टी को कर रही मजबूत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति विशेष
News Uttarakhand

Bjp Training Camp : विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के बाद अब भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। इसी लिहाज से हर संगठन स्तर पर सभी जिलों के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष समेत सभी कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण पूरा होने के बाद अब विधायकों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण होना जा रहा है।

 

Bjp Training Camp

Bjp Training Camp : पीएम करेंगे मार्गदर्शन

भारतीय जनता पार्टी लगातार अपने संगठन व जनप्रतिनिधियों में जोश भरने व पार्टी की रीति नीति के संबंध में प्रशिक्षित करने का कार्य करती रहती है। इसी क्रम में संगठन स्तर पर सभी जिलों के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष समेत सभी कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण पूरा होने के बाद अब विधायकों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण होना है। जिसके लिए संगठन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस संबंध में बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 ए 9 व 10 अप्रैल को राजधानी देहरादून में पार्टी के सभी विधायकों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Bjp Training Camp

जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा वर्चुअल रूप से मार्गदर्शन किया जाएगा। वही इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी की रीति नीति व केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने और आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष समेत वरिष्ठ नेताओं के द्वारा मार्गदर्शन किया जाएगा।

 

Bjp Training Camp

 

ये भी पढ़ें : एक दिवसीय हरिद्वार दौरे पर रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कई कार्यक्रम में की शिरकत

Leave a Reply

Your email address will not be published.