BJP vs Congress

BJP Vs Congress : AICC लिस्ट के बाद कांग्रेस में मचा बवाल, बीजेपी ने किया पलटवार

उत्तराखंड देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

BJP vs Congressउत्तराखंड में जहां कांग्रेस की एआईसीसी सूची जारी होने के बाद पार्टी में घमासन मच गया है तो वहीं बीजेपी ने विपक्ष में पड़ती फूट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। बीजेपी का कहना है की कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह का फायदा बीजेपी को होगा।

BJP vs Congress

 

BJP vs Congress  : बीजेपी को होगा फायदा

 

BJP vs Congress

एआईसीसी की सूची जारी होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेताओं में सिर फुटब्बल की स्थिति पैदा हो गई है। एआईसीसी की सूची में नाम न होने के चलते कांग्रेस के कई नेता नाराजगी जाहिर कर चुके हैं तो वही प्रीतम सिंह ने भी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को कटघरे में खड़ा किया है। उधर इस प्रकरण को लेकर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। राजपुर रोड से विधायक व प्रदेश प्रवक्ता खजान दास ने कहा है कि जिस तरह से कांग्रेस में अंदरूनी कलह चल रही है उससे बीजेपी को और मजबूती मिलेगी।

 

BJP vs Congress

BJP vs Congress  : बताया जा रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका पूरा फायदा मिलेगा और राज्य की सभी 5 लोकसभा सीटों पर पिछले चुनाव की भांति आने वाले चुनाव में जीत हासिल होगी। बता दे कि एआईसीसी की सूची में प्रदेश के कई बड़े नेताओं का नाम शामिल नहीं होने पर कांग्रेस के कई नेता नाराज हो गए है ।

यह भी पढ़ें : दायित्व बंटवारे को लेकर सरकार का होमवर्क पूरा, जल्द सीएम धामी को सौंपी जाएगी सूची

Leave a Reply

Your email address will not be published.