Century Paper Mill

Century Paper Mill : सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ आंदोलित संविदाकर्मियों को मिला जनप्रतिनिधियों का सर्मथन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल पर्यटन राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Century Paper Mill : नैनीतान जिले के लालकुआँ सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर मिल के खिलाफ आंदोलित संविदाकर्मियों का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अब आंदोलित संविदाकर्मियों को मिला जनप्रतिनिधियों का सर्मथन भी मिल गया है।

Century Paper Mill : 

Century Paper Mill

मामले में सुनवाई नहीं : 

दरअसल इस मामले में संविदा कर्मियों का आरोप है कि मिल प्रबंधन संविदा कर्मियों के साथ भर्ती प्रक्रिया में सौतेला व्यवहार कर रहा है। परंतु सरकार और प्रशासन से शिकायत के आज एक सप्ताह हो जाने के बाद भी उनके मामले में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आज मोटाहल्दू क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों ने बैठक करते हुए संविदा कर्मियों का समर्थन किया। जिसमें पहुँचे ग्राम प्रधान, सैनिक कल्याण समिति, एडवोकेट और कांग्रेस नेता सहित कई जनप्रतिनिधियों शामिल हुए। जिसमें सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

Century Paper Mill

Century Paper Mill : इस दौरान सभी ने एकजुट होकर सेंचुरी पेपर मिल के संविदाकर्मियों के साथ मिलकर सेंचुरी पेपर मिल गेट के मुख्य गेट पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। वक्ताओं ने कहना है कि सेंचुरी पेपर मिल क्षेत्र में प्रदूषण फैला रही है और क्षेत्र के युवाओं का ही उत्पीड़न कर रही है जिसको बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। वहीं क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में सम्बंधित अधिकारियों से बात हुई है जल्द कोई समाधान निकल जायेगा।

Century Paper Mill

ये भी पढ़ें : पूर्व सांसद उदित राज का बयान, कहा—भाजपा शासन में हो रहा किसान और मजदूरों का उत्पीड़न

Leave a Reply

Your email address will not be published.