CM Congratulated DM Dhiraj

CM Congratulated DM Dhiraj : हरिद्वार का कार्यभार संभालने के ​बाद सीएम पुष्कर ने डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल को दी शुभकामनाएं

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

CM Congratulated DM Dhiraj : हरिद्वार के नवनियुक्त डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने हरिद्वार का कार्यभार संभाल लिया है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी उन्हें कार्यभार संभालने को लेकर शुभकामनाएं दी। इससे पहले धीराज सिंह गर्ब्याल नैनीताल के जिलाधिकारी थे जिसके बाद हाल ही में हुए 24 आईएएस और 1 पीसीएस अधिकारियों के तबादलों के बाद अब धीराज सिंह गर्ब्याल को हरिद्वार जिलाधिकारी के साथ ही कुंभ मेला अधिकारी और रुड़की- हरिद्वार विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

CM Congratulated DM Dhiraj :

CM Congratulated DM Dhiraj

डीएम धीराज ने ये बताईं प्राथमिकताएं

बता दें कि हरिद्वार का चार्ज संभालने के दौरान उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा था कि हरिद्वार करोड़ों हिंदूओं की आस्था का केंद्र है ऐसे में उनका प्रयास रहेगा कि धर्म नगरी का स्वरूप बना रहे साथ ही जिले के सभी विभागीय अधिकारियों के सहयोग से जिले भर में चल रही विकास योजनाओं पर निष्ठा पूर्व​क काम किया जाएगा जिससे हरिद्वार जिले का विकास हो सके।

CM Congratulated DM Dhiraj :

CM Congratulated DM Dhiraj

यही नहीं उन्होंने कहा कि कावंड ​मेले पर हमारा मेन फोकस रहेगा इसके अलावा हरकी पैड़ी को भी अद्भुत बनाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : मौसम विभाग का पूर्वानुमान, आने वाले दिनों में गर्मी से मिल सकती है रा​​हत, बारिश के साथ ही चलेंगी तेज़ हवाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.