CM Dhami Instructions Chief Secretary

CM Dhami Instructions Chief Secretary : समय से आफिस ना पहुंचने वाले अफसरों की अब खैर नहीं, सीएम पुष्कर ने ​मुख्य सचिव को दिए ये निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Instructions Chief Secretary : बेलगाम अफसरशाही पर नियंत्रण पाने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी सख्त दिखाई दे रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सचिव को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि दफ्तरों में अफसरों, कर्मचारियों की हाजिरी के लिए फिर से बायोमैट्रिक सिस्टम शुरू किया जाए साथ ही ऑफिस में अफसर कर्मचारी समय पर पहुंचे यह सुनिश्चित किया जाए।

CM Dhami Instructions Chief Secretary : 

CM Dhami Instructions Chief Secretary

दफ्तरों में बायो मेट्रिक सिस्टम शुरू करने के दिए निर्देश : 

उत्तराखंड में अब ऑफिस समय से नहीं पहुंचने पर अफसरों की खैर नहीं। बता दें कि ऑफिस में लेट पहुंचने पर कर्मचारियों को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सचिव को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि दफ्तरों में एक बार फिर हाजिरी के लिए बायो मेट्रिक सिस्टम शुरू किया जाए साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाए कि अफसर समय से दफ्तर पहुंचे जिससे आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

CM Dhami Instructions Chief Secretary

कोरोना के चलते बायोमेट्रिक सिस्टम को कर दिया गया था खत्म : 

CM Dhami Instructions Chief Secretary : बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना महामारी के चलते हाजिरी के लिए लगे बायों मेट्रिक सिस्टम को खत्म कर दिया गया था। जिसके बाद से ही अफसरों के ऑफिस समय से ना पहुंचने की शिकायतें सामने आ रही थी। जिस पर अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़ा रुख अपनाते हुए मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं कि दफ्तरों में बायोमेट्रिक प्रणाली का तत्काल प्रभाव से अनुपालन कराया जाए साथ ही ये भी सुनिश्चित किया जाए की अफसर समय से आॅफिस पहुंच रहे हैं या फिर नहीं।

ये भी पढ़ें :  केदारनाथ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां जोरो पर , श्रद्धालुओं के विश्राम की हो रही विशेरष व्यवस्था

Leave a Reply

Your email address will not be published.