CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan : व्यापारी सम्मेलन का सीएम पुष्कर ने किया शुभारंभ, व्यपारियों को बताया भाजपा का ब्रांड एंबेसडर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति रोजगार
News Uttarakhand

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan : देहरादून के निजी होटल में व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। साथ ही केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों की जमकर सराहना की।

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan :

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan

व्यपारियों ने भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाया

पत्रकारों से वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा को आगे बढ़ाने में व्यापारी भाइयों का महत्वपूर्ण योगदान हमेशा से रहा है। हमेशा ही व्यपारी वर्ग ने भाजपा के ब्रैंड अंबेजडर के रूप में जन—जन तक पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम किया है।

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan :

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan

CM Pushkar Attend Vyapari Sammelan : पीएम मोदी ने व्यपायिों के लिए हमेशा किया काम

यही नहीं उन्होंने क​हा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी अपने 9 साल के कार्यकाल के दौरान व्यपारियों के हित में हमेशा कार्य किया है चाहे वो व्यपारियों की सुरक्षा को लेकर हो या फिर व्यपार बढ़ाने को लेकर। पीएम मोदी हमेशा ही व्यापारियों के हित में कार्य करते आए हैं। सीएम ने बताया कि व्यपारियों ने प्रदेश के साथ ही देहरादून से संबंधित कुछ मांगे की है जिनपर निश्चित तौर पर गहनता से विचार किया जाएगा और समाधान निकाला जाएगा।

ये भी पढ़ें : बांग्लादेश से ट्रेनिंग के लिए एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.