CM Pushkar Contest Elections

CM Pushkar Contest Elections : सीएम पुष्कर इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, खुद दिया इशारा

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं टिहरी गढ़वाल देवभूमि पोलखोल पर्यटन मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Pushkar Contest Elections : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खटीमा से चुनाव हारने के बाद अब विपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष के लोगों की नजरें इसी पर टिकी है कि आखिर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कौन सी सीट से उप चुनाव लड़ेंगे इसी बीच एक कार्यक्रम के दौरान ऐसा इशारा दिया है जिसके बार सीएम कौनसी सीट से चुनाव लड़ेंगे ये लगभग तय माना जा रहा है।

CM Pushkar Contest Elections : 

CM Pushkar Contest Elections

6 माह के भीतर सीएम को बनना है विधानसभा सदस्य : 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी के सामने कई चुनौतियां हैं लेकिन सबसे बड़ी चुनौती जो बनकर उभर सही है वह ये है की अगले 6 माह के भीतर सीएम पुष्कर सिंह धामी को विधानसभा सदस्य बनना होगा जिसके लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी सीट के चयन को लेकर बड़ी ही सिद्दत से जुटे हुए हैं। इस बीच कैंट विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऐसा इशारा दिया है जिससे यह जाहिर हो रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आखिर कौनसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

CM Pushkar Contest Elections : 

CM Pushkar Contest Elections

कैंट विधानसभा से चुनाव लड़ने का सीएम पुष्कर ने दिया इशारा : 

दरहसल स्थापना दिवस के मौके पर कैंट विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में सीएम पुष्कर ने ऐसा कुछ कह दिया है जिसके बाद से विपक्ष से लेकर राजनीतिक पंडित भी सख्ते में पड़े हैं। बता दें कि भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर कैंट विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि कैंट विधानसभा में वे पिछले 21 सालों से रह रहे हैं और

CM Pushkar Contest Elections : इस विधानसभा में सभी छोटे—बड़े कार्यकर्ताओं से उनकी जान पहचान भी है और अच्छे संबंध हैं। ऐसे में सीएम पुष्कर सिंह धामी के इस बयान को इस बात से जोड़कर देखा जा रहा है कि शायद सीएम पुष्कर सिंह धामी कैंट विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं।

CM Pushkar Contest Elections

विपक्ष ​के लिए जाल के रूप में भी देखा जा रहा बयान : 

CM Pushkar Contest Elections : बहरहाल सीएम के इस बयान को विपक्ष ​के लिए राजनीतिक जाल की तरह से भी देखा जा रहा है हालंकि सीएम इस सीट से चुनाव लडेंगे या नहीं इस बात की पुष्ठि अभी तक नहीं हो पाई है। लेकिन सभी को इस बात को जानने की उत्सुकता जरूर है की आखिर सीएम पुष्कर सिंह धामी कौनसी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें : रिश्तों को कलंकित करने का मामला आया सामने, पिता ने नाबालिग पुत्री के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

Leave a Reply

Your email address will not be published.