CM Pushkar Met With Rishabh Pant

CM Pushkar Met With Rishabh Pant : ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर सरकार पर आप का हमला, लगाया ये गंभीर आरोप

उत्तराखंड देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

CM Pushkar Met With Rishabh Pant : सड़क हादसे का शिकार हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने और उनका हालचाल जानने के लिए वीआईपियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ऋषभ पंत से मुलाकात की और हादसे की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि सड़क पर गड्ढा होने की वजह से गाड़ी नियंत्रण खो बैठी और डिवाइडर से जा टकराई। वही सड़क हादसे का कारण सार्वजनिक होने के बाद अब इस पर राजनीति तेज हो चली है।

CM Pushkar Met With Rishabh Pant :

CM Pushkar Met With Rishabh Pant

CM Pushkar Met With Rishabh Pant : मुख्यमंत्री की अधिकारी ही नहीं ​सुनते

आम आदमी पार्टी के नेता जोत सिंह बिष्ट ने सरकार पर हमला बोला है उन्होंने कहा कि सड़क पर गड्ढा होने की वजह से ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हुए हैं जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार सड़कें दुरुस्त होने के दावे करती हैं यही नहीं मुख्यमंत्री कहते हैं कि अधिकारियों के साथ बैठकर राज्य की सभी सड़कों को बेहतर करने के निर्देश दिए गए हैं लेकिन शायद मुख्यमंत्री के आदेशों का ही सचिवालय के अधिकारी पालन नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें :पाकिस्तानी झंडे मिलने से मचा हड़कंप, खुफिया एजेंसियां की जांच शुरू

CM Pushkar Met With Rishabh Pant

 

यही नहीं आप नेता जोत सिंह बिष्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए ऋषभ पंत के साथ दुर्घटना के पीछे सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया| बता दें कि न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए क्रिकेटर ऋषभ पंत अपने घर रुड़की आ रहे थे इसी बीच सड़क दुर्घटना का शिकार होने की वजह से वह गंभीर घायल हो गए जिसके बाद से उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें : Rishabh Rajendra Pant 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.