Dm Sonika Reviewed Work

Dm Sonika Reviewed Work : डीएम सोनिका ने मसूरी माल रोड में निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Dm Sonika Reviewed Work : देहरादून जिलाधिकारी सोनिका ने मसूरी माल रोड में निर्माण कार्य का निरीक्षण करते हुए कार्य की प्रगति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कार्य की धीमी गति और माल रोड पर पड़े मलबे को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ ही संबंधित ठेकेदार को कार्य को गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

 

Dm Sonika Reviewed Work

Dm Sonika Reviewed Work  : गुणवत्ता के साथ करें काम

डीएम ने पिक्चर पैलेस चौक से लाइब्रेरी तक माल रोड का पैदल भ्रमण कर कार्य की प्रगति का जायजा लेते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया कि तय समय पर कार्य पूर्ण किया जाए। साथ ही कहा कि कार्य की गुणवत्ता पर किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि लाइब्रेरी चौक से झूला घर तक सड़क का ब्लैक टॉप कर दिया गया है और झूला घर से लेकर पिक्चर पैलेस तक का कार्य प्रगति पर हैए जिसे शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

Dm Sonika Reviewed Work

कहा कि माल रोड पर वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया जाए इसके लिए नगर पालिका से भी वार्ता की जाएगी। उन्होंने कहा कि माल रोड पर जहां भी सेफ जोन नहीं है के साथ ही निर्माणाधीन जगह पर बेरिकेट्स लगा दिए जाएंगे ताकि कोई दुर्घटना ना हो सके इसके लिए लोक निर्माण विभाग एवं पुलिस को निर्देश दिए गए है।

Dm Sonika Reviewed Work

उन्होंने कहा कि माल रोड पर पर्यटकों की आवाजाही रहती है तथा वर्षा फलस्वरूप कार्य में कुछ विलंब हो रहा है लेकिन उनका प्रयास है कि दिन के साथ रात्रि में कार्य कर माल रोड के सुधारीकरण कार्य को निर्धारित समय अवधि में पूर्ण कर लिया जाए।

 

Dm Sonika Reviewed Work

 

ये भी पढ़ें : भाजपा मुख्यालय में शोकसभा का आयोजन, कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को दी गई श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published.