Girl Reached Kotwali For Marriage

Girl Reached Kotwali For Marriage : प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो कोतवाली पहुंच गई प्रेमिका, अब लगाई पुलिस से ये गुहार

उत्तराखंड क्राइम हरिद्वार
News Uttarakhand

Girl Reached Kotwali For Marriage : रूड़की के लक्सर से एक प्रेम संबंध का मामला सामने आया है जहां प्रेमी के शादी से इनकार करने के बाद प्रेमिका सीधे कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी युवक से शादी करने की जिद करते हुए पुलिस से गुहार लगाने लगी। उधर पुलिस का कहना है कि यदी दोनों के बीच समझौता नहीं होता है तो तब कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Girl Reached Kotwali For Marriage

 

Girl Reached Kotwali For Marriage : शादी की जिद पर अड़ी युवती

जानकारी के मुताबिक लक्सर क्षेत्र की युवती का अपनी ही बिरादरी के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों के बीच शादी करने की बात को लेकर शारीरिक संबंध भी बनाए गए लेकिन अब युवती का कहना है कि प्रेमी युवक ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया है जिसके बाद युवती ने लक्सर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

Girl Reached Kotwali For Marriage

वहीं पुलिस ने युवती की गुहार को सुनते हुए प्रेमी युवक को भी कोतवाली बुलाया और उससे भी जानकारी जुटाई। इस दौरान युवक ने कहा कि इस बात को लेकर उनके बीच पहले भी विवाद हुआ था लेकिन बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था जबकि युवती ने समझौते की बात से इनकार किया और युवक के साथ ही शादी की जिद करने लगी। वहीं अब इस मामले को लेकर लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि अगर दोनों के बीच समझौता नहीं होता तो कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Girl Reached Kotwali For Marriage

ये भी पढ़ें : रुड़की में जर्जर स्कूल की गिरी छत , मलबे में दबी सांसें

Leave a Reply

Your email address will not be published.