Rajkumar Rao Thanked CM Dhami

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami : फिल्म ‘बधाई दो’ की सफल शूटिंग के लिए राजकुमार राव ने सीएम धामी को कहा ‘धन्यवाद सर’, और कहा ये..

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं मनोरंजन राजनीति शख्सियत
News Uttarakhand

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami : उत्तराखंड अपनी खूबसूरती के बल पर फिल्म निर्माताओं का ध्यान अपनी ओर लगातार खींच रहा है और उत्तराखंड सरकार भी फिल्म उद्योग को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत्त है। इसी क्रम में कुछ समय पहले जंगली पिकचर्स के निर्माताओं ने अपनी फिल्म बधाई दो की शूटिंग भी उत्तराखंड में ही की थी जिसके लिए अब फिल्म निर्माताओं ने उत्तराखंड में मिले सहयोग के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया है।

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami :

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami : सीएम धामी की कार्यप्रणाली की भी तारीफ की

जंगली पिक्चर्स के निर्माता ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अपने सोशल मीडिया हैंडल से टैग करते हुए सीएम धामी की कार्यप्रणाली की तारीफ की। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग और अनुमति देने से लेकर सब्सिडी स्वीकृत करने तक उनकी कार्यप्रणाली वास्तव में सराहनीय है। यही नहीं उन्होंने उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के सहयोग और उनके आतिथ्य के लिए भी आभार जताया और कहा कि उत्तराखंड में एक बार फिर से शूटिंग के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं जंगली पिक्चर्स के इस पोस्ट को अभिनेता राजकुमार राव ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए सीएम धामी के लिए धन्यवाद सर लिखा।

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami :

Rajkumar Rao Thanked CM Dhami

यह भी पढ़े : चारधाम यात्रा को लेकर बोले सीएम धामी, कहा— इस बार रिकॉर्डतोड़ श्रद्धालुओं के आने की संभावना

Leave a Reply

Your email address will not be published.