Revenue Officer Audio Viral

Revenue Officer Audio Viral : हैसियत प्रमाणपत्र के एवज में पैसे मांगने को लेकर राजस्व कर्मी और व्यापारी का ऑडियो वायरल, जांच हुई शुरू

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल
News Uttarakhand

Revenue Officer Audio Viral : कोटद्वार में हैसियत प्रमाणपत्र के एवज में तीन हजार रुपए की मांग को लेकर दो ऑडियो वायरल हो रहे है। ये ऑडियो लैंसडौन तहसील में तैनात एक राजस्व कर्मी व व्यापारी के बीच हुई बातचीत का है। वहीं अब मामले में एसडीएम ने कार्रवाई की बात कही है।

 

Revenue Officer Audio Viral

Revenue Officer Audio Viral : एसडीएम ने की कार्रवाई की बात

लैंसडौन तहसील क्षेत्र में एक महिला राजस्व कर्मी और एक व्यापारी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। इस वायरल ऑडियो में राजस्व कर्मी हैसियत प्रमाणपत्र जारी करने की एवज में कानूनगो को पैसे देने की बात कर रही है। ऑडियो में राजस्व कर्मी व्यापारी को समझाती हुई सु​नाई दे री है कि तहसील कर्मियों से उनके कई काम पड़ते रहते है ऐसे में पैसे देने पड़ेंगे। साथ ही राजस्व कर्मी व्यापारी को कानूनगो का फोन आने पर उससे बात करने के साथ ही कानूनगो के कमरे में जाकर मिलने की बात कह रही है। जबकि दूसरे वायरल ऑडियो में एक अन्य व्यक्ति व्यापारी को पैसे दे देना का समर्थन करता है।

Revenue Officer Audio Viral

Revenue Officer Audio Viral : बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो में व्यापारी से हैसियत प्रमाणपत्र बनाने के नाम पर तीन हजार रुपए मांगे गए है। उधर मामले को लेकर एसडीएम स्मृता परमार का कहना है कि ऑडियो की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी और पैसों के लेनदेन को लेकर कोई बात सामने आती है तो संबंधित कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Revenue Officer Audio Viral

ये भी पढ़ें : कुमाऊं में खनन का काम शुरू न होने से कारोबारियों और राजस्व को भारी नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published.