Sumit Hridayesh Got Ticket

Sumit Hridayesh Got Ticket : टिकट मिलने के बाद मॉं को याद कर भावुक हुए सुमित हृदयेश, कहा— मॉं के अधूरे सपनों को करूंगा पूरा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Sumit Hridayesh Got Ticket : उत्तराखंड कांग्रेस ने इस बार दिवंगत इंदिरा हृदयेश के बेटे सुमित हृदयेश पर भरोसा जताते हुए उन्हें कुमाऊँ की हॉट सीट माने जाने वाली हल्द्वानी सीट का टिकट दिया है। जिसको लेकर उनके प्रशंसक लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं इस खास मौके पर सुमित हृदयेश अपनी मॉं दिवंगत इंदिरा हृदयेश को याद कर भावुक दिखे।

Sumit Hridayesh Got Ticket

 

Sumit Hridayesh Got Ticket :  प्रशंसकों द्वारा लगातार बधाईयों का सिलसिला जारी

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार उत्तराखंड कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है जिसमें हल्द्वानी सीट को लेकर कांग्रेस ने दिवंगत
इंदिरा हृदयेश के बेटे सुमित हृदयेश पर दाव खेला है। वहीं सुमित हृदयेश को टिकट मिलने की खुशी में सुबह से ही उन्हें बधाई देने वाले उनके प्रशंसकों का जमावड़ा उनके घर पर लगा हुआ है। इस मौके पर खुशी के साथ ही अपनी माता इंदिरा हृदयेश को याद कर कैमरे के सामने भावुक दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें : भाजपा ने 20 साल बाद खेला गुर्जरों पर दांव, हरिद्वार की इन 2 सीटों पर उतारें उम्मीदवार

Sumit Hridayesh Got Ticket : जनता की सेवा कर मॉं के सपनों को करूंगा पूरा

इस दौरान सुमित हृदयेश ने कहा कि मैं अपनी माता के सपनों को पूरा करूंगा आज कांग्रेस पार्टी ने जिस प्रकार से मुझ पर भरोसा जताया है मैं उनके भरोसे पर खरा उतरकर जनता के बीच जनता की सेवा करूंगा। उन्होंने कहा पहले मेरी माता ने कांग्रेस में रहकर जनता की सेवा की है और अब मैं जनता का सेवक बनकर सेवा करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.