The Convict Was Sentenced To 12 Years

The Convict Was Sentenced To 12 Years : नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई 12 साल की सजा, इतने का जुर्माना

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

The Convict Was Sentenced To 12 Years : देहरादून में 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पॉक्सो कोर्ट ने धारा 376 के तहत सबूतों के आधार पर 12 साल की कठोर सजा सुनाई है। पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी पर 50 हजार का अर्थदंड भी लगाया है।

The Convict Was Sentenced To 12 Years : 

The Convict Was Sentenced To 12 Years

2019 में आरोपी ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार : 

साल 2019 में देहरादून सहसपुर के छरबा इलाके में आरोपी ने 10 साल की नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया था। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने सहसपुर थाने में पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने सबूतों और साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को 12 साल की सजा सुनाई है और अदालत ने अभियुक्त सलीम पर 50 हजार का अर्थदंड भी लगाया है।

The Convict Was Sentenced To 12 Years

The Convict Was Sentenced To 12 Years : बता दें कि जुर्माने की धनराशि से 40 हजार पीड़िता को क्षतिपूर्ति के रूप में प्रदान किए जाएंगे। इसके साथ ही जुर्माने की रकम न देने पर अभियुक्त सलीम को 3 माह की अतिरिक्त कठोर सजा भुगतनी होगी। उधर इस केस में दोषी अभियुक्त सलीम को धारा 506 जान से मारने की धमकी मामले में 2 साल की अलग से सजा सुनाई गई है।

The Convict Was Sentenced To 12 Years

ये भी पढ़ें :  गंगा में मूर्ति विसर्जित करने पर लगी रोक, निर्देशों का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.