Uttarakhand Raj Bhavan

Uttarakhand Raj Bhavan : पुष्पों की सुगंध से महका राजभवन, दीदार के लिए पहुंचे लोग

उत्तराखंड देहरादून राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Uttarakhand Raj Bhavan  : उत्तराखंड राजभवन में आज से दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी की शुरूआत हो गई है पहले दिन में कई लोग राजभवन पहुंचे और पुष्प प्रदर्शनी का दीदार किया। बता दें पुष्प प्रदर्शनी का शुभारंभ राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने किया इस दौरान उन्होंने पुष्प प्रदर्शनी में प्रदर्शीत फूलों का दीदार भी किया।

Uttarakhand Raj Bhavan

दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी का राज्यपाल ने किया शुभारंभ :

Uttarakhand Raj Bhavan  : उत्तराखंड राजभवन में आज से दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी की शुरूआत हो गई है जिसका शुभारंभ राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने किया। बता दें इस दौरान राज्यपाल ने प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए कहा कि उत्तराखंड में ढाई सौ करोड़ रुपये के पुष्प कारोबार की संभावना है और राज्य में पुष्प कारोबार यहां आजीविका का सबसे बड़ा हिस्सा बन सकता है इसी को बढ़ाने के उद्देश्य से पुष्प प्रदर्शनी लगाई गई है।

Uttarakhand Raj Bhavan :

Uttarakhand Raj Bhavan

पुष्प प्रदर्शनी के दीदार के लिए पहुंचे लोग :

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह द्वारा प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद दोपहर 12 बजे से प्रदर्शनी आमजन के लिए खोल दी गई है। आमजन के लिए प्रदर्शनी शाम छह बजे तक खुली रही इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने फूलों का दीदार किया। बता दें कि 9 मार्च को भी पुष्प प्रदर्शनी लगाई जाएगी जिसके बाद शाम 4 बजे पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह आयोजित किया जाएगा।

Uttarakhand Raj Bhavan

ये भी पढ़ें : पौड़ी में ई-मेल के जरिए ग्रामीणों ने भेजा शिकायती पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.