Uttarakhnd MLA's For Gairsain

Uttarakhnd MLA’s For Gairsain : गैरसैंण जाने से कन्नी काट रहे विधायक, सीएम धामी को लिखे लेटर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

Uttarakhnd MLA’s For Gairsain : उत्तराखंड में शीतकालिन सत्र होना है लेकिन इसको लेकर संशय बना हुआ है कि सत्र देहरादून में आयोजित होगा या ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में। अब कुछ विधायकों ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को लेटर लिखकर गैरसैंण में सत्र ना कराने की बात कही है।

Uttarakhnd MLA’s For Gairsain : Uttarakhnd MLA's For Gairsain

देहरादून सत्र कराने का अनुरोध :

लक्सर से बीएसपी विधायक शहजाद और खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने आगामी सत्र राजधानी देहरादून में ही कराने को अनुरोध करते हुए सीएम को पत्र लिखा है। जहां विधायक उमेश कुमार ने पत्र में लिखा गया है कि प्रदेश में आमजन की भावनाओं को देखते हुए ग्रीष्मकालीन विधानसभा सत्र को गैरसैण और शीतकालीन विधानसभा सत्र देहरादून में कराया जाये। वहीं विधायक शहजाद ने अपने पत्र में शीतकालीन सत्र देहरादून में ही आयोजित करवाने का आग्रह करते हुए लिखा है कि गैरसैण में ओलावृष्टि और बर्फबार होने के कारण सत्र देहरादून में ही आयोजित कराने की मांग की।

Uttarakhnd MLA's For Gairsain

 

Uttarakhnd MLA’s For Gairsain :  बता दें कि साल 2021 के बाद गैरसैंण में कोरोना के कारण सत्र आयोजित नहीं हो पाया है। लेकिन इस तरह से अगर विधाय​क गैरसैंण जाने से बचते नजर आयेंगे तो वहां सत्र कब आयोजित हो पायेगा ये कहना मुश्किल है।

 

 

ये भी पढ़ें : हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए देना होगा मनोरोग टेस्ट, बोर्ड बैठक लिया फैसला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.