Vijay Sankalp Shankhnad Rally

Vijay Sankalp Shankhnad Rally : कांग्रेस ने विजय संकल्प शंखनाद रैली से फूंका चुनावी बिगुल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Vijay Sankalp Shankhnad Rally  : आज हल्द्वानी में कांग्रेस ने विजय संकल्प शंखनाद रैली के साथ ही चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इस शंखनाद जनसभा में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता एक ही मंच पर मौजूद रहे। कांग्रेस की इस शंखनाद जनसभा में भारी संख्या में कांग्रेस समर्थक और कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ा पड़ा।

Vijay Sankalp Shankhnad Rally

राज्य सरकार पर बरसे यशपाल आर्य : 

Vijay Sankalp Shankhnad Rally  : आज हल्द्वानी के रामलीला मैदान में कांग्रेस में शामिल हुए यशपाल आर्य और संजीव आर्य का भव्य स्वागत हुआ। जहां यशपाल आर्य ने भाजपा सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि भाजपा सराकर की नीति से आज आम जनता परेशान होकर अब परिवर्तन चाहती है और भाजपा सरकार में दलितों अनुसूचित जाति जनजाति और अल्पसंख्यक लोगों के साथ जुल्म हुआ है।

Vijay Sankalp Shankhnad Rally :

Vijay Sankalp Shankhnad Rally

जनसभा को संबोधित : 

Vijay Sankalp Shankhnad Rally  : वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की अगर राज्य सरकार ने बत्तीस सौ सरकारी नौकरी देने का वादा पूरा कर लिया तो वो राजनीति से सन्यास ले लेंगे। इस जन सैलाब को देखकर साफ हो गया है कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा का सफाया होगा। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव ने यशपाल आर्य की तारीफ करते हुए कहा कि यशपाल आर्य सिर्फ कुमाऊं की नहीं बल्कि हमेशा दलितों की आवाज बनने का काम किया है। हम 2022 के चुनाव में एक मजबूत कांग्रेस सरकार बनाएंगें और जो अधूरे काम पूरा करेंगे।

Vijay Sankalp Shankhnad Rally

ये भी पढ़ें : उत्तराखडं में कांग्रेस का ‘‘गांव-गांव कांग्रेस अभियान’’ शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.