Youtubers Support Saurabh Joshi

Youtubers Support Saurabh Joshi : यूट्यूबर सौरभ जोशी के बयान पर मचा बवाल, प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ समर्थन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून नैनीताल राजनीति लाइफस्टाइल वायरल वीडियो शख्सियत
News Uttarakhand

Youtubers Support Saurabh Joshi : यूट्यूबर सौरभ जोशी की विवादित टिप्पणी हल्द्वानी और उत्तराखंड की पहचान मेरे वीडियो से बढ़ी है मामले को लेकर बवाल मच गया है। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक लोग यूट्यूबर सौरभ जोशी के खिलाफ अपना गुस्सा जता रहे है। तो वहीं अब कुछ यूट्यूबर्स सौरभ के बचाव में उतरकर उनका समर्थन कर रहे है।

Youtubers Support Saurabh Joshi

Youtubers Support Saurabh Joshi : सोशल मीडिया पर बने मीम्स

विवादित टिप्पणी के बाद लोग यूट्यूबर सौरभ जोशी के बयान को अस्मिता से जोड़कर देख रहे है। सोशल मीडिया पर तो यूट्यूबर के खिलाफ मीम्स भी बन रहे है। इतना ही नहीं लोग सौरभ जोशी को घमंडी बताते हुए उनके खिलाफ सड़कों पर उतरकर उनका पुतला दहन तक कर रहे है लेकिन इसके उलट उत्तराखंड के कुछ यूट्यूबर्स सौरभ के बचाव में उतर गए है। यूट्यूबर्स का कहना है कि नादानी में उसने ऐसा कहा है क्योंकि सौरभ अभी बच्चा है और व्लॉग देखकर कतई नहीं लगता कि उसकी मंशा गलत है।

Youtubers Support Saurabh Joshi

कई यूट्यूबर्स का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप आधी है ऐसे में उनकी मंशा गलत नहीं है लेकिन उत्तराखंडी होने के नाते उनके कहे शब्द चुभ रहे है। बता दें कि सौरभ जोशी हल्द्वानी का के रहने वाले है जो पेशे से एक यूट्यूबर है। हाल ही में सौरभ जोशी की एक वीडिया वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने कहा ​था की उत्तराखंड और हल्द्वानी की ​मेरी वीडियो की वजह से पहचान बढ़ी है।

 

Youtubers Support Saurabh Joshi

ये भी पढ़ें : सीएम धामी का बयान, कहा—पर्यटन मानचित्र पर लाया जाएगा बागेश्वर का उत्तरायणी मेला

Leave a Reply

Your email address will not be published.