Dgp Fake Id

Dgp Fake Id : साइबर ठगों ने बनाई डीजीपी की फर्जी आईडी, जांच के आदेश हुए जारी

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Dgp Fake Id : साइबर ठगों द्वारा उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार की फर्जी आईडी बनाने का मामला एक बार फिर सामने आया है। जिसमें ठग द्वारा आईडी बनाने के साथ ही डीजीपी अशोक कुमार की फोटो भी लगाई गई थी। वहीं जब यह मामला डीजीपी अशोक कुमार के संज्ञान में आया तो उन्होंने इसकी जानकारी अपनी फ्रेंड लिस्ट में सबको दी जिसके कुछ देर बाद ही अकाउंट को डिलीट कर दिया गया। फिलहाल डीजीपी के निर्देश पर पुलिस महकमा मामले की जांच में जुट गया है।

 

Dgp Fake Id

Dgp Fake Id : अकाउंट किया डिलीट

ऐसा पहली बार नहीं है जब डीजीपी अशोक कुमार के नाम से फर्जी आईडी बनाने का मामला सामने आया हो। इससे पहले डीजीपी के नाम से आईडी बनाकर कुछ लोगों द्वारा गिफ्ट कूपन मांगे गए थे जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया और 10 दिनों के भीतर झारखंड और राजस्थान में दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Dgp Fake Id

यही नहीं इसी साल मई में एक बार फिर इसी तरह का मामला सामने आया था जिसमें पड़ताल के दौरान पुलिस गाजियाबाद के घर पहुंची जहां पता चला कि किसी नाबालिक द्वारा डीजीपी अशोक कुमार की फोटो लगाकर उनकी फर्जी आईडी बनाई गई थी जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को चेतावनी देकर छोड़ दिया था। वहीं अब एक बार फिर इसी तरह का मामला सामने आया है जिसके जांच के निर्देश दे दिए गए है।

 

Dgp Fake Id

ये भी पढ़ें : यूट्यूबर सौरभ जोशी के बयान पर मचा बवाल, प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published.