Cdo On Encroachment

Cdo On Encroachment : अतिक्रमण को लेकर सीडीओ के तीखे तेवर, कार्रवाई न करने वाले अधिकारियों से होगा जवाब तलब

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Cdo On Encroachment : देहरादून में अतिक्रमण को लेकर सीडीओ ने सख्त रूख अपना लिया है। सीडीओ झरना कमठान का कहना है कि अक्रिमण हटाने के लिए विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए है लेकिन कार्रवाई नहीं करने वाले अधिकारियों से जवाब तलब किया जाएगा।

 

Cdo On Encroachment

Cdo On Encroachment : व्यापारी कर रहे अतिक्रमण

सीडीओ झरना कमठान ने बताया कि कार्रवाई के लिए बाकायदा सभी विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश दे रखे हैं और उसमें नगर निगम, पीडब्ल्यूडी ,एमडीडीए तमाम लोगों को अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं। लगातार कार्रवाई भी की जा रही है परंतु समीक्षा बैठक कर अधिकारी के द्वारा अतिक्रमण कहां हटाया गया और क्या कार्रवाई की गई यदि अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो जवाब तलब किया जाएगा। बता दें कि प्रशासन के द्वारा देहरादून को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Cdo On Encroachment

बाकायदा जिलाधिकारी द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए 5 जोन में कार्य किया जा रहा है और तमाम टीमें अतिक्रमण हटाने की कवायद में लगी हुई है लेकिन आलम यह है कि प्रशासन की टीम अतिक्रमण हटाकर जैसे ही आगे बढ़ती है व्यापारियों के द्वारा फिर दोबारा उसी जगह पर अतिक्रमण कर लिया जाता है जिससे स्थिति जस की तस है।

 

Cdo On Encroachment

 

ये भी पढ़ें : केंद्र से प्रदेश को मिले 1322 करोड़, सीएम धामी ने पीएम मोदी का जताया आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published.