Cm Dhami Surveyed Joshimath

Cm Dhami Surveyed Joshimath : सीएम धामी ने ग्राउंड जीरो पर लिया जोशीमठ के हालातों का जायजा, प्रभावितों के साथ खड़ी सरकार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Cm Dhami Surveyed Joshimath : चमोली के जोशीमठ में हालात दिनों दिन बद से बदतर होते जा रहे है। ऐसे में सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी लगातार हालातों पर निगरानी बनाए हुए है और हाई लेवल मीटिंग कर अधिकारियों को जरूरी निर्देश दे रहे है। तो वहीं आज सीएम धामी ग्राउंड जीरो पर जाकर जोशीमठ के हालातों का जायजा लेने पहुंचे।

 

Cm Dhami Surveyed Joshimath

Cm Dhami Surveyed Joshimath : अधिकारयों से ली रिपोर्ट

जोशीमठ में लगातार हो रहे भू धंसाव ने केंद्र से लेकर राज्य सरकार की चिंताएं बढ़ा दी है। मामले को लेकर डबल इंजन की सरकार अलर्ट मोड पर है। तो वहीं सीएम धामी भी लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज जोशीमठ के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान सीएम धामी ने अधिकारियों से जोशीमठ के संबंध में रिपोर्ट भी ली।

Cm Dhami Surveyed Joshimath

सीएम धामी का कहना है कि जोशीमठ भू-धंसाव के चलते डेंजर जोन वाले क्षेत्रों में बने भवनों को तत्काल खाली कराया जाए। उन्होंने प्रभावितों को आश्वस्त किया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है और संवेदनशील जगहों से सभी को शिफ्ट किया जाएगा।

 

Cm Dhami Surveyed Joshimath

ये भी पढ़ें : कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, कार्यकारिणी बैठक के पोस्टर से कप्तान गायब

Leave a Reply

Your email address will not be published.