Congress Councilors Raised Slogans

Congress Councilors Raised Slogans : सीएम धामी के समर्थन में आए कांग्रेस मेयर और पार्षद, जिंदाबाद के नारे लगाकर हटाया अतिक्रमण

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल हरिद्वार
News Uttarakhand

Congress Councilors Raised Slogans : हरिद्वार से रोचक खबर सामने आ रही है जहां कांग्रेस की मेयर और पार्षदों ने सीएम धामी की अतिक्रमण हटाओ मुहिम का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जिंदाबाद नारे लगाए और नगर निगम की जमीन से अतिक्रमण को हटाया।

 

Congress Councilors Raised Slogans

Congress Councilors Raised Slogans : फावड़े से हटाए

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर दिए गए बयान के बाद से ही प्रशासन जगह-जगह से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रहा है। सीएम धामी से प्रेरणा लेते हुए हरिद्वार नगर निगम मेयर और पार्षदों ने नगर निगम की जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को हटाया। मेयर प्रतिनिधि और कांग्रेस पार्षदों ने सीएम धामी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खुद ही फावड़े लेकर टीन शेड हटाने शुरू कर दिए। मेयर अनीता शर्मा का कहना है कि नगर निगम की जमीन पर कब्जा किया गया था कई बार पत्र दिए जाने पर भी क्षेत्र के भाजपा पार्षदों द्वारा कब्जा धारियों को सह दी जाती रही है इस कारण निगम के अधिकारी अतिक्रमण नहीं आ रहे हैं।

Congress Councilors Raised Slogans

Congress Councilors Raised Slogans : इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सीएम धाम खुद कह चुके हैं कि सरकारी जमीन पर किसी प्रकार का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसलिए वह नगर निगम की जमीन पर से अवैध कब्जा हटाने आए हैं।

 

Congress Councilors Raised Slogans

 

ये भी पढ़ेंकेदारनाथ यात्रा पर सीएम धामी का बयान, दर्शन के लिए नए पंजीकरण पर 25 मई तक रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.